Make your NGO a 'WOH NGO'

It does not entail any additional financial burden


It does not require any additional effort


It does not require additional time.


You just need to develop the 'WOH' factor in the way you work.


What is the 'WOH' factor?


'WOH' is a combination of two words 'WO' means work opportunity and 'H' means happiness. By WOH factors we mean that the activities of the NGO should be directly or indirectly related to creating work opportunity and happiness in life or helping people find work opportunity or be happy.


What changes should you make in the way you work?


Just analyze your working environment to find out the WOH factors in your activities


Think about how you can integrate WOH factors in your work and activities


If you face any difficulties we can help you.

Opportunities
अपने NGO को 'WOH NGO' बनाइये 


इसमें कोई अतिरिक्त वित्तीय बोझ नहीं पड़ता

इसके लिए किसी अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता नहीं है

इसके लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता नहीं है। आपको बस अपने काम करने के तरीके में 'WOH' कारक विकसित करने की आवश्यकता है।


'WOH' कारक क्या है  


'WOH' दो शब्दों का संयोजन है 'WO' का अर्थ है Work Opportunity (कार्य के अवसर) और 'H' का अर्थ है Happiness (खुशी)। WOH कारकों से हमारा मतलब है कि NGO की गतिविधियां प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कार्य के अवसर और जीवन में खुशी पैदा करने या लोगों को कार्य का अवसर खोजने या खुश रहने में मदद करने से संबंधित होनी चाहिए।


आपको अपने काम करने के तरीके में क्या बदलाव करने चाहिए?
अपनी गतिविधियों में WOH कारकों का पता लगाने के लिए बस अपने कामकाजी माहौल का विश्लेषण करें
इस बारे में सोचें कि आप अपने काम और गतिविधियों में WOH कारकों को कैसे एकीकृत कर सकते हैं

यदि आपको कोई कठिनाई आती है तो हम आपकी मदद कर सकते हैं।

आप अपने संचालन में WOH कारकों को कैसे एकीकृत कर सकते हैं, अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें ask@companionglobal.in 

Work for Branding India

Every country gets a special status because of the values created by its citizens. Every rational person does his best to create value at least for his family. But most of them hardly have a comprehensive vision to take some big steps. Our country has rich heritage, culture, tourist places, food, diverse lifestyle which can attract anyone in this world but still we are struggling for global image. Companion Global is working on an ambitious mission to promote India as a Global Brand through different project ideas for MET-FET sectors. If you are Working in manpower training, Involve in Research Activities, Involve in Content Development, Working for Media, Entertainment, Tourism, Finance, Education and Technology Sector, CSR and Social projects, SMEs related advisory services, AI, Big Data and Business Analytics activities, you can do something great for Branding India. Click here to know more about Branding India.

भारत की ब्रांडिंग के लिए काम करें

प्रत्येक देश को उसके नागरिकों द्वारा बनाए गए मूल्यों के कारण विशेष दर्जा मिलता है। प्रत्येक तर्कसंगत व्यक्ति कम से कम अपने परिवार के लिए मूल्य बनाने की पूरी कोशिश करता है। लेकिन उनमें से अधिकांश के पास कुछ बड़े कदम उठाने के लिए शायद ही कोई व्यापक दृष्टिकोण हो। हमारे देश में समृद्ध विरासत, संस्कृति, पर्यटन स्थल, भोजन, विविध जीवन शैली है जो इस दुनिया में किसी को भी आकर्षित कर सकती है लेकिन फिर भी हम वैश्विक छवि के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कंपेनियन ग्लोबल MET -FET  क्षेत्रों के लिए विभिन्न परियोजना विचारों के माध्यम से भारत को एक वैश्विक ब्रांड के रूप में बढ़ावा देने के महत्वाकांक्षी मिशन पर काम कर रहा है। यदि आप जनशक्ति प्रशिक्षण में काम कर रहे हैं, अनुसंधान गतिविधियों, कंटेंट डेवलपमेन्ट में शामिल हैं, मीडिया और मनोरंजन, पर्यटन, वित्त, शिक्षा और तकनीकी क्षेत्र, CSR  और सामाजिक परियोजनाओं, SMEs से संबंधित सलाहकार सेवाओं, AI, बिग डेटा और बिजनेस एनालिटिक्स गतिविधियों के लिए काम कर रहे हैं तो आप भारत की ब्रांडिंग के लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं। ब्रांडिंग इंडिया के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें